pesa pesa hota h pyar pyar


Hey everyone, I am back with another story. A love story fulfilled with love but as you know kuch na kuch kami to hoti hi h harr rishtey or soch me .jaha rishta accha hota h waha bahr k log khraab hote h or ya fir alag soch ki wjh s rishtey adhoore reh jaate h. agar saath bhi rehte h to preshaan or dukhi rehte h.Dosto log kehte h ki expectations ki wjh se log preshaan hote h ! par zraa ye btao insaan s agar koi umeed hi na ho to pyar kesa , kyu rhega saath koi kisi k?Duniya ka sabse pavitra or mazboot rishta MAA or bête ka hota h, par jab beta bdaa hojata h to maa b ummeed krti h uska beta uski seva kre uske saath rhe .Aaj ki ye kahani kuch esi hi h jaha sb kuch accha tha par ummedo ne sb khtam krdia….So read carefully this story by the person who suffered just becoz of his ego and aggression.Lets’s begin,Hey ,myself rachna ye kahani meri or mere pyar(anuj) ki h .hum dono bhaut hi alag personalities the humaare college k ,muje dost banana pasand tha ghumna firna pasand tha,me daily college jaati thi dosto s bate krti party krti  ..Or usko sirf gym jana body banana ,college aata nhi tha ,kisi s bhi baat nhi krta tha rehta tha ekdum chup shaant. Usko kisi s koi matlab nhi tha shayad wo jaanta tha duniya kesi h,shayad hua tha esa kuch uske saath jisse wo kisi pr b bhrosa nhi krta tha.Ek cheez common thi or shayd h bhi hmaari wo h hmaari ego, self respect and aggression.or ha hum dono hi bilkul nhi pdte the .Dono ne hi kbhi ek doosre s baat nhi ki college k ek saal tk but sometiomes kuch baat hojaati thi,notes k bhaane ,ya fir common friends k through .Dekhte dekhte common friends bn gae hmaare or usne college aana start krdia college ki mostly saari acchi ladkiya uspe marti thi lekin me nhi pr firbhi muje jealous feel hota tha jb b uski tareef koi mese aake krta tha..time guzarta gya or humne whats app group k through ek dusre s personally inbox m baat krna shuru ki, wo January 2012 ka time tha ,valentine week start hone waala tha.hum casually ek doosre ko valentine days wish krte the me sbse pehle usko wish krti thi or wo b muje ..but after sometime usko mere liye genuine feelings aagai but wo bhaut shy tha usne nhi kaha mese , like me b krti thi but muje lgta thaw o mese mnaa krdega same condition thi dono ki..After a month of valentine I asked him what do u feel for me? Wo kehta h bhaut der baad like krta h acchi ldki ho tum.mene kaha bss itna hi wo kehta h ha bss itta hi.Me kuch din baad use fir poocha kuki muje pta thaw o muje like krne lga h ,undino usne daily college aana start krdia tha ,jaha me coaching pdti thi waha coaching b lgaali thi usne …to iss baar usne mujhe whats app p sham 6  bje barssat ka mausam tha ,he said I love you muje feelings h life time saath rehna chahta hu tere ,me shocked thi or khud b kuki I love or lifetime saath rehne ko kehne m difference hota h . me itta jaanti nhi thi usko isilie mene usko mnaa krdia…Usko bur alga lekin usne muje pressurize nhi kia , kuch dino baad baat krte krte muje y feel hua thati also love him so much or raat ko 2 bje mene usko msg kia “accha sun I LOVE YOU”.This time he was shocked bola mzaak krri h ya daya bhaav dikhaari h?I said me sach bolri hu..fir hum dono n call p baate krna shuru krdi dono saath hi rehte cllg me harr jgh saath rehte saath ghumte ..hume ek ddosre m duniya mil gait hi,muje uske alawa kuch nhi chahie tha or use mere alawa.hum bhaut khush the lekin humaare saath k saare dost alag hogae the.time nikalta gya seriousness or bdti gai.. finally on my birthday usne muje ring pehnai or kaha shaadi krle mese ,tere saath rehna chahta hu zindagi bhar ,tuje khud s jada khush rkhoonga ,tere bina jee nhi skta.Wo din meri life ka sbse special day tha, lekin uss din k baad usne mere harr din special bna diya .Wo mera ek bacche ki trh dhyaan rkhta tha, job hi muje psnd hota tha wahi khata tha mere kehne pr usne gym bhi chord diya .. I was so blessed jo muje wo mila tha.Par ek saal baad hum mature hue ya fir shayad me ,me future conscious ho gai kuki muje hamaara future accha chahie tha par wo ab b same tha sirf mere liye sbkuch..And ye bnaa hmaare differences ki wjh, mene achaanak s job join krli or din ka 75% time m job m deti or baaki time use baat krti thak jaati thi isilie sojaati thi phone band krk kbhi kbhi ya fir shayad daily. Wo rota rehta ,complain krta time kun hi deti but me kya krti muje pta tha ki agr mene job krna start nhi ki to hum dono ka future spoil hojaega .uss time me usko time nhi de paati thi or agr wo muje complain krta to phone switch off krk sojati thi.. kbhi kbhi itta frustrate hojati ki usko gaaliyan deti bhaut bura bura kehti pr wo sirf ek baat kehta “muje tera time chahie ,tu chahie pehle jese saath rehte h ,me nhi reh paa rha tere bina ese,me try kr rha hu but I can’t”....Pr undino pese k alawa kuch nhi dikh rha tha muje ,do mahine tak wo rota rha kehta rha smjhaata rha indirectly muje paane k liye mujhse hi ldta thaw o ,itta pyar krta tha wo..Mene kaha usko life m tera koi goal koi ambition nhi h ,pyar s rotiyaan nhi milti..But iss baar usko lag gai baat usne job join krliwo bhi mere opposite time m, jaha wo mujhse baat krne ko marta tha aaj me marr rhi thi, jo complains wo krta tha aaj me kr rhi thi..because ab smjh aata tha ki kese rehta hoga wo mera bina un dino jb mene khud ko busy krlia tha.Usko nazro m me bhaut galat hagai wo kehta tha ki pese k liye mene usko time nhi diya par baat kuch or thi. Me sirf humaare liye hmaare future k liye kmaa rhi thi pr kya kr skte h misunderstanding hogai or me galat …mene job nhi chora insecure tha wo I know pyar me sab hote h.but muje uss time usko priority deni chahie thi. Now he’s earning more than me he’s more stable .Guys pese kbhi insaan s upar nhi hote ,peso k liye kbhi kisi insaan ko preshaan mt krna bss wo waqt yaad krna jb tum pyar s saath rehte ho..iss difference n usko mere against krdia hmesha k liye or ha job krna uss time m or usko bura bhlaa kehna meri sbse bdi mistake thi because yaar life  me sab kuch na kuch kr hi lete h muje thoda to patience rkhna tha ,thoda to smjhna tha usko ..i don’t know kya h kya nhi but I still love you anuj so much please come back in my life…I m so sorry ..agr by chance tum kbhi ye story pdlo to please aajana yaar ,ha me egoistic thi rude thi abusive thi, tumhe mere jesi bhaut mil jaengi muje tum jesa koi nhi…muje meri galti ka ehsaas ho chuka h..  I wish and I hope u will back love you always and forever....
x

x

Comments