love couple

Today i m here to share my real story with you all! Its first time i m revealing something about myself! No one knows the whole truth, not even my best friends! Saalo’n desi hun toh hindi me hi likhunga story ๐Ÿ˜›dont worry! Kaddu kehti hai wo mujhe, jbki mai kaddu kahin se nahi dikhta, ekdm skinny hun mai ๐Ÿ˜› or mai use chammak, as she resembles Kareena ๐Ÿ˜€ Sabse zyada imprtant bt jo ap sb ko jaan leni chahiye that wo mjhse 2 yrs bdi hai.. Meri family, city me shift hui jb mai 10th class me tha, mere ghar k saamne uska ghar hai toh family terms b ache ho gae, or hmari friendship b bhott achi ho gaii.. Mujhe yaad hai mai usey Appi kehta tha ๐Ÿ˜› (ab sochta hun toh hansi aati hai) Achi wali friendship thi hum dono me, baatien b hoti thi but 10th class me tha mai, jb kisi bt ko lekar hmara jhagda hua, bhott nrml si bt thi par hmne bt krni bnd kr di! Dono ek dusre se bhott naraz the, jaane kyun? Jbki koi bt b ni hui thi hmare beech, phir b ek dusre ki shakl tk ni dekhna chahte the… 3rd july 20015.. Us shaam ko jab mai apni chhat par khada tha,
toh meri nazar us par pdi, samne apne chhat par khdi wo dekh rhi thi, (kash usi wqt hatt jaate hum wahan se).. Meri b nazar br br padti rhi uspar, wo lgatar dekhe ja rhi thi, mai hatna chah rha tha but pta ni kyun i dont know mai hatt nahi paaya waha se.. Khair wo din gya bt gaii, but phir pta ni kb kaise or kyun, mjhe usey dekhne ki aadat pad gaii, bt tk ni krte the usse but dekhna meri adat bnn gai, wo b dekhti thi but kbhi kbhi..!! 11th se 12th tk aisa hi chlta rha, school jate wqt use dekhte hue jana, coaching se aate wqt, chhat pe khde hoke uske aane ka intezaar, damn i was mad those dayz! ๐Ÿ˜› Mai 11th me tha or mjhe 12th me Bahar jana tha pdhne k lie, or studies mere lie first priority thi toh 11th se hi maine usey ignore krne ka soch lia, pdhna tha mjhe, kuch krna tha, kuch bnna tha apni life me.. Us wqt mai toh yeh b ni janta tha kya ho rha h ye mere sth, mai soch b ni skta tha use pyar krne k baare me, bhott zyada diffrences the hum dono me.. Frstly wo mjhse 2 saal bdi, phir wo mere caste ki nahi, religion toh same h bt caste ni, 3rdly wo mere ghar k saamne hi rheti thi, family terms etc etc.. Toh yahi sb sochkar maine apni puri koshish kr dali 11th me use ignore krne ki, but kr ni na paya mai..
But usse kbhi baat bhi nahi kr paya, chances mile bt krne k dono ko but na mai bt shuru kr paya na wo hi mera samna kr ski.. Wo 12th k boards dekar mumbai chli gaii ghumne wid her family, n usi darmiyaan mera admission Allahabad me ho gya 11th me.. Mai ekdm se soch chuka nw evrything z finished n i was starting wid a new life.. But Uske ghar me sbse bt hoti thi meri but usi se ni wo mumbai se wapas aa gai or us wqt mai Allahabad me hi tha.. Uski appi se b meri fb par chat ho jaya krti thi kbhi kbhi.. 4th sept 2017 Mai school se wapas aya or mere phone me ek msg pda tha.. “Hmne kya bigada hai tmhara jo humse baat tk nahi krte tum” or niche uska naam.. I was stunned.. I started crying, or gusse me maine reply kr dia bhaad me jaao or aj k bd msg mt krna! Or bhott der tk rote hi rha mai.. Mere room partner ko ni pta tha kya bt h, great guy phir b wo mjhe bahar le gya, bola chal ghum k aate hain.. COMPANY GARDEN ALLAHBAD, I’ll neva forget that place, barish ho ri thi halki halki, hum i mean mai or mera rum partner wahan baithe the,4pm k kareeb my phone rang, usi ka call tha, i wanted to reject call bt mai ni kr paya, i recieved or udhar se aawaz aaii haraami i love you.. Bhott pyar krne lge hain hum tmhe.. Usne kaha Mumbai se wapas toh aa gae
but yha tmhe dekhe bina mare jaa rhe, jaldi se wapas aao ab! Hum toh chilla chilla k rone lge or phone kaat dia.. Aise shuru hua tha sab kuch.. Or aj yha tk phnch gya. aaj feb 2019. Today we are a happy couple.. Or aise hi rhena chahte hain hmesha.. Bhott jhagda b hota h hum dono ka kyuki dono ka shani prabal hai, but phir b sb theek ho jata h.. Abhi tk apni family ko ni btaya h hmne, cuz abi we are in progressive mode of our careers.she's a enginner and i m about to become. I request all of you to pray for us that hmari family accept kr le hmara relationship! Bhott darr lgti h use khone se ๐Ÿ™ rooh tk kanp jaati h yr!

Comments